Crime

बिहार के बगहा में मां बेटी की हत्या से पूरे इलाके में मचा हड़कंप.. घर में घुसकर धारदार हथियार से की गई हत्या

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

बिहार: बगहा में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने मां-बेटी की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। बदमाशों ने एसिड डालकर शवों को जलाने का प्रयास भी किया।पुलिस ने बताया कि बुधवार को स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पटखौली ओपी क्षेत्र के कुम्हार बगीचा टोला वार्ड नंबर-3 में एक मकान से मां और बेटी का शव बरामद किया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक महिला का विवादों से गहरा नाता रहा है और उसने कई लोगों के खिलाफ पुलिस और न्यायालय में मुकदमा दर्ज करा चुकी थी।

 

 

मृतकों की पहचान शोभा तिवारी (45) और उनकी शादीशुदा बेटी खुशबू कुमारी (25) के रूप में की गई है। शव जले हुए हालत में मिले है और शव के आसपास खून की छींटे भी मिली है। मृतक के परिजनों को आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया है।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने बताया कि मुजफ्फरपुर से आकर एफएसएल टीम ने भी जांच की।सबूत इकट्ठा करने के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है।जांच के हिसाब से ही कार्रवाई की जाएगी।जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Posts