Crime

घर में घुसकर बीजेपी नेता और पत्नी की हत्या, डबल मर्डर से मचा हड़कंप  

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

मध्यप्रदेश:उज्जैन के शांकिग खबर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से आई है। एक साथ दो मर्डर से हड़कंप मच गया है। भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। दोनों की लाशें उनके ही घर में पड़ी मिली हैं। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

खबर लगते ही मौके पर पुलिस के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। दंपती दो दिन पहले ही पंजाब से लौटे थे। बता दें कि, यह शांकिग मामला उज्जैन शहर के पास देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव की है। जहां भाजपा नेता रामनिवास कुमावत पत्नी के साथ रहते थे। उनका बेटा देवास में रहता है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है।

पति-पत्नी दोनों रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते थे, लेकिन आज बाहर नहीं निकले, तो गांव के लोगों को कुछ अंदेशा हुआ। उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन आवाज नहीं आई। इसके बाद खिड़की से देखा तो दोनों के शव पड़े थे।

पुलिस ने शुरूआती जांच में बताया कि यह डबल मर्डर लूटपाट के मकसद से की गई है। क्योंकि पति-पत्नी दो दिन पहले ही पंजाब से लौटे थे। चोरों को पता था कि घर में कोई नहीं है, सभी लोग बाहर गए हैं, लेकिन दंपती आ चुके थे।इसलिए ऐसी आशंका है कि चोरों ने दंपती को देख लिया होगा और मामला ओपन होने की वजह से दोनों की हत्या कर दी गई। हालांकि घटना की असली वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है। वहीं चाकू या किसी दूसरे धारदार हथियार से हत्या होने की आशंका है।

मामले की जांच कर रहे नरवर थाना प्रभारी मुकेश ने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस इन कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। इसलिए रात को घर में कौन आया गया होगा, यह सब कैमरे में कहीं ना कहीं रिकॉर्ड हुए होंगे। जिसके बाद सब क्लियर हो जाएगा।

Related Posts