Regional

सीजीपीसी की स्वास्थ-शिक्षा परियोजना ने पकड़ी रफ्तार, दूसरी मंजिल की ढलाई 3 फरवरी*  *“गुरु रामदास भलाई केन्द्र” के लिए संगत स्वयं कारसेवा कर पुण्य के भागी बने: भगवान सिंह*

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपर में सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) की शिक्षा और स्वास्थ को लेकर महत्वाकांक्षी परियोजना ने संगत के सहयोग से रफ़्तार पकड़ ली है। परियोजना को एक स्तर और ऊपर ले जाते हुए निर्माणाधीन भवन के दुसरे तल्ले के छत की ढलाई 3 फरवरी को की जायेगी।

बुधवार को इस विषय पर विस्तृत जानकारी देते हुए सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने बताया कि पिछले 22 नवम्बर को प्रथम तल्ले की ढलाई की गई थी, और अब सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयीं हैं दूसरे मंजिल की ढलाई 3 फरवरी, शनिवार को की जाएगी। उन्होंने संगत को आह्वान करते हुए कहा कि संगत स्वयं अपने करकमलों द्वारा इस पुनीत कार्य में कार सेवा कर पुण्य के भागी बने। भगवान सिंह का घोषणा करते हुए कहा कि स्वास्थ सेवा के लिए दुसरे तल्ले का उपयोग किया जायेगा और स्वास्थ यूनिट का नाम गुरु रामदास भलाई केंद्र रखा गया है। कमिटी के महासचिव अमरजीत सिंह ने कहा कि ढलाई कार्य ठीक सुबह छ: बजे शुरू होगी जिसके रात दस बजे तक चलने की संभावना है। अमरजीत सिंह ने बताया कि कोल्हान के सभी गुरुद्वारा कमेटियाँ के प्रतिनिधि उपस्थित होकर इस भलाई कार्य में शरीक होंगे। इस सामाजिक लोकोपकारी कार्य के लिए सुरेंद्र सिंह टीटू, अर्जुन सिंह वालिया, गुरचरण सिंह बिल्ला, सुखविंदर सिंह राजू, हरजिंदर सिंह जिन्दे और कुल्विंदर सिंह पन्नू विशेष सहयोग दे रहे हैं।

सरदार भगवान सिंह ने कहा सेंट्रल सिख नौजवान सभा, सेंट्रल स्त्री सत्संग सभा के अलावा अन्य सभी जत्थेबंदियाँ के अलावा सभी सामाजिक संस्थाओं से भी निवेदन है कि वे सभी इस कार्य के लिए कार सेवा में सहयोग अवश्य करें।

Related Posts