Regional

प्रधानमंत्री के आदिवासी महाअधिवेशन में जमशेदपुर से भारी उपस्थिति, जिला कार्यालय में अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक संपन्न**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में आज भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) जमशेदपुर महानगर भाजपा जिला कार्यालय में अनुसूचित जनजाति मोर्चा की एक बैठक संपन्न हुई, जिसमें दस हजार से अधिक आदिवासी कार्यकर्ता रांची में होने वाले महाअधिवेशन के लिए तैयारी में जुटे। बैठक के अध्यक्ष बिनानंद सिरका के नेतृत्व में, जिला परिषद अध्यक्ष श्रीमती बारी मुर्मू, प्रदेश प्रवक्ता काजू सांडिल, और जिला उपाध्यक्ष राजीव सिन्हा भी उपस्थित रहे।

 

*आदिवासी महाअधिवेशन की तैयारी:*

आगामी 11 फरवरी 2024 को रांची में होने वाले आदिवासी जनजातीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के लिए जमशेदपुर से हजारों के संख्या में आदिवासी समाज के कार्यकर्ता भाग लेंगे। जिला प्रभारी राम सिंह मुंडा ने बताया कि इस बार के महाअधिवेशन को सफल बनाने के लिए तैयारी हेतु संयोजक और सह संयोजक का चयन किया गया है। जमशेदपुर से संयोजक के रूप में रमेश बास्के और सह संयोजक विजय सोय को जिम्मेदारी दी गई है।

 

*विधानसभा स्तरीय संयोजकों का चयन:*

इस बैठक में संयोजकों के रूप में विधानसभा स्तरीय संयोजक और सह संयोजक का चयन भी किया गया है। जमशेदपुर से जुगसलाई विधानसभा के लिए संयोजक शरद सिंह सरदार और सह संयोजक गणेश सोलंकी, पोटका विधानसभा के लिए संयोजक खेला राम बेसरा और सह संयोजक ईश्वर सोरेन, जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के लिए संयोजक दीपक सुंडी और सह संयोजक विनोद उमंग, जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के लिए संयोजक चांदमुनि कुंकल और सह संयोजक रमेश नाग को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही चारों विधानसभा के सलाहकार के रूप में मेघलाल टुडू को भी जिम्मेदारी दी गई है।

Related Posts