Politics

भारत रत्न से सम्मानित होने पर जयंत चौधरी का उत्साह, NDA में होने की संभावना”

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत रत्न से सम्मानित करने का ऐलान करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को यह सम्मान प्रदान करने का फैसला किया है। इस परिणामस्वरूप, राष्ट्रीयलोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने खुशी जताई और उन्होंने अपने ट्वीट में “दिल जीत लिया!” लिखकर अपनी आनंदित भावना व्यक्त की। उनका ट्वीट सुझाता है कि मोदी सरकार के इस फैसले पर वह संतुष्ट हैं।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है, “हमारी सरकार का यह सौभाग्य है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न से सम्मानित किया जा रहा है। यह सम्मान उनके अतुलनीय योगदान को समर्पित है।” उन्होंने चौधरी चरण सिंह के किसानों के अधिकारों और कल्याण के प्रति समर्पण को महत्वपूर्ण बताया, जो उन्होंने अपने पूरे जीवन में किया।

 

इसके अलावा, जयंत चौधरी NDA में होने की संभावना है, जो राजनीतिक गतिविधियों में नए रंग और दिशा प्रदान कर सकती है। बीजेपी और RLD के बीच सीट बंटवारे का फॉर्मूला तय हो गया है, जिसके अनुसार RLD को लोकसभा चुनाव में 2 सीटें बीजेपी देगी। इस नए साझेदारी के चलते, जयंत चौधरी का NDA में होना एक नई राजनीतिक दिशा को सूचित कर सकता है।

Related Posts