Regional

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करने पर कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

नई दिल्ली:कांग्रेस के फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले प्रमोद कृष्णम को अब अपनी ही पार्टी के द्वारा निकाल दिया गया न सिर्फ निकाला गया है बल्कि 6 साल के लिए निष्कासित भी कर दिया गया है

कुछ दिनों पहले ही प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस के खिलाफ़ बयान देना शुरू किया था ऐसा कांग्रेस का कहना है और वहीं कांग्रेस पार्टी के द्वारा जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पार्टी के विरुद्ध की जाने वाली अनुशासनहीनता के कारण उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रमोद कृष्णम को निष्कासित करने का प्रस्ताव दिया था जिसके कारण छह वर्ष के लिए प्रमोद कृष्णम को निष्कासित कर दिया गया है।

 

बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों से नाराज

राजनीतिक गलियारों में यह बात कही जा रही है कि प्रमोद कृष्णम की बीजेपी से बढ़ती नजदीकियों के कारण कांग्रेस नाराज चल रही थी, जिसके कारण उन्हें निष्कासित कर दिया गया। कुछ नेता यह भी मानते हैं कि प्रमोद कृष्णम को अपने स्तर पर समझाया भी गया लेकिन वे नहीं माने और लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से मुलाकात ही नहीं करते रहे, बल्कि उन्होंने राहुल गाँधी पर तंज भी कसा था। जिसके कारण यह एक्शन हुआ है फिलहाल जो भी हुआ राजनीति के चाणक्य ऐसे अच्छा नहीं मान रहे हैं खासकर कांग्रेस के सेहत के लिए।

Related Posts