Crime

जेजेएमपी के उग्रवादियों ने सदर थाना क्षेत्र में हंगामा करते हुए कोयला ट्रांसपोर्टिंग वाहनों पर हमला किया*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:लातेहार में जेजेएमपी (जनता मुक्ति मोर्चा) के उग्रवादियों ने सदर थाना क्षेत्र के मुरूप गांव के पास हमला करते हुए कोयला ट्रांसपोर्टिंग वाहनों पर जमकर उत्पात मचाया। उग्रवादी ग्रुप ने पांच हाईवा का शीशा तोड़कर वाहनों को क्षतिग्रस्त किया और चालकों के साथ मारपीट की।

इस घटना के दौरान उग्रवादियों ने कोयला ले जा रहे वाहनों के चालकों को चेतावनी दी कि यदि संगठन के आदेश के बिना ट्रांसपोर्टिंग का कार्य किया गया तो उन्हें अंजाम भुगतना होगा। जबकि उग्रवादी ग्रुप ने लेवी वसूलने के लिए इस हमले को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

लातेहार के तुबेद कोलियरी से लेकर वाहन बालूमाथ थाना क्षेत्र के रेलवे कोयला साइडिंग तक कोयला ट्रांसपोर्टिंग का कार्य करते हुए, उग्रवादी ग्रुप ने देर रात मुरुप गांव के पास पहुंचकर हमला किया। घटना के बाद पुलिस ने यहां का हंगामा नियंत्रित किया और उग्रवादियों की विशेषज्ञ टीम ने जांच शुरू की है।

इस हमले के परंतु पुलिस ने त्वरित छानबीन की है और आरोपितों को जल्दी से गिरफ्तार करने का कार्रवाई करने का आदान-प्रदान किया है। डीएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि यह मामला गंभीरता से लिया जा रहा है और सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

Related Posts