Regional

“झारखंड में भ्रष्टाचार: मोर्चा सम्मेलन में सरयू राय ने उठाए सवाल, विपक्ष का आरोप- ‘क्यों सिर्फ हेमंत सोरेन, रघुवर दास को भी हो जांचा जाए?'”

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित”जमशेदपुर में भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने सिदगोड़ा टाउन हॉल में आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने राजनीतिक दृष्टिकोण को प्रस्तुत करते हुए झारखंड सरकार पर कड़ा आरोप लगाया है। सम्मेलन में मोर्चा के सुप्रीमो सरयू राय ने वर्तमान सरकार को भ्रष्टाचार के मामले में उजागर होने पर गरजते हुए उसे निशाना बनाया है।

राय ने इस मौके पर कहा कि मोदी सरकार ई डी के माध्यम से भ्रष्टाचार घोटाला का उजागर करने का दावा करती है, लेकिन झारखंड सरकार को ई डी द्वारा उजागर किए जा रहे भ्रष्टाचार के मामले में आरोपित किया जा रहा है। इसके साथ ही, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के और वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संबंध में सवाल उठाए और भ्रष्टाचार में शामिल होने पर सवाल किया।

उन्होंने कहा, ‘जब से 2016 से चल रहे घोटाला भ्रष्टाचार की बात है, तो क्यों सिर्फ हेमंत सोरेन को ही नहीं, बल्कि रघुवर दास को भी इसमें शामिल किया जा रहा है? उनसे भी सवाल पूछताछ होनी चाहिए।’

सम्मेलन में घोटाले भ्रष्टाचार मामले में सच्चाई को लेकर और न्याय के लिए मांग करते हुए राय ने आगे बढ़कर सरकार को सत्यापन के लिए स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच करने की आवश्यकता को भी उठाया है।”

Related Posts