Crime

लालू यादव के करीबी शंभू यादव के ठिकानों पर ईडी की रेड

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

बिहार:बक्सर में लालू यादव के करीबी ब्रह्मपुर विधायक शंभूनाथ यादव के ठिकानों पर ईडी ने दबिश दी है।आय से अधिक सम्पति मामले में बुधवार की सुबह 4 बजे से ही उनके घर पर ईडी की छापेमारी चल रही है। इस दौरान सेंट्रल फोर्सेज के जवानों ने विधायक के आवास को चारों तरफ से सुरक्षा घेरा में ले लिया गया है।जानकारी के अनुसार बक्सर जिले के सदर सिमरी ब्रह्मपुर और चक्की प्रखंड क्षेत्र में विधायक से जुड़े कम से कम सात ठिकानों पर ईडी की टीम पहुंची है।

विधायक के पैतृक आवास पहुंची ईडी की टीम

पटना से ईडी की 14 टीमें छापेमारी के लिए निकली थीं।विधायक का पैतृक आवास चक्की प्रखंड मुख्यालय में है यहां उनकी आटा मिल और एक बड़ा निजी स्कूल भी चलता है। एक बड़े अस्पताल का भी विधायक निर्माण करा रहे हैं।ग्रामीणों का कहना है कि ईडी की टीम सुबह 4:00 बजे ही चक्की पहुंच गई थी।बता दें कि शंभूनाथ ब्रह्मपुर सीट से लगातार दो बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं।लालू यादव के करीबी हैं शंभू यादव
ब्रह्मपुर के विधायक राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी माने जाते रहे हैं। लालू यादव अक्सर उनके निजी आयोजनों में शामिल होने आते रहे हैं। बीते सप्ताह राजद अध्यक्ष के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव भी यहां आए थे और विधायक के साथ एक निजी आयोजन में शामिल हुए थे। विधायक का पटना बक्सर फोरलेन पर बिहटा के पास एक होटल है। इनका दूसरा होटल गाजीपुर बलिया हाईवे पर उत्तर प्रदेश की सीमा में है।

Related Posts