Education

*श्रीनाथ विश्वविद्यालय में होली का रंगोत्सव: छात्र-शिक्षकों के बीच उत्साह और खुशियों का महामेला*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर में श्रीनाथ विश्वविद्यालय में होली के रंगीन पर्व का आयोजन हो गया। इस महामेले में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के सभी विभागों के छात्र और सहायक प्राध्यापकों ने उत्साह और खुशियों का खूबसूरत संगम दिखाया। होली मिलन समारोह के उद्घाटन में, श्रीनाथ विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों के बीच रंग-गुलाल उड़ाया।

कुलाधिपति श्री सुखदेव महतो ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी और उन्होंने होली के महत्व को बताते हुए कहा कि इसे पूरे पारंपरिक तरीके से मनाना चाहिए। श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलपति एस एन सिंह ने भी समारोह में उपस्थित लोगों से मनाही और भाईचारा का महत्व बताया।

इस रंगोत्सव समारोह में छात्रों ने डीजे की धूम पर नाचा और अपने चेहरों को रंग-गुलाल से सजाया। साथ ही, दिन के भोजन की व्यवस्था भी की गई। समारोह में विश्वविद्यालय के कुलपति, विभागाध्यक्ष, सहायक प्राध्यापक और छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

इस समारोह के सफल संचालन में प्रबंधन टीम के उत्कृष्ट योगदान का उल्लेख किया गया, विशेष रूप से डीन एडमिनिस्ट्रेशन जे राजेश और एचआर रविकांत की।श्रीनाथ विश्वविद्यालय की मीडिया प्रभारी रचना रश्मि ने जानकारी दी।

Related Posts