Regional

गुवा, बड़ाजामदा एवं किरीबुरु मे होली पर्व आपसी भाईचारे के साथ मनाई गई पुलिसिया गश्ती गुवा के विभिन्न जगहों पर निरंतर जारी रही -गोपाल कुमार

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड : पश्चिम सिंहभूम जिला में होली पर्व के मद्देनजर गुवा
बड़ाजामदा एवं किरीबुरु क्षेत्र होली पर्व शाँति पूर्ण तरीके से मनाई गई। पुलिसिया चौकसी एवं लगातार पेट्रोलिंग के कारण हर जगह शांति का महौल रहा ।
लोगों को आपसी भाईचारे एंव एकता के साथ हर्षोउल्लास के साथ शान्तिपूर्ण तरीके से होली मनाई । लोगों में कही भी विवाद नहीं देखी गई। बडे एवं छोटे सभी एक-दूसरे को सम्मान करते देखे गए। शराब दुकाने बंद रहने के कारण नशापान की स्थिति कमसे कम रही। अधिकतर लोग परिवार व दोस्तों के साथ होली खेल अपने-अपने घरों में दिखे। गुवा थाना प्रभारी गोपाल कुमार की अध्यक्षता में वाहन चेकिंग की गई।
होली के दौरान नशे की हालत व गलत ढंग से वाहन चलाने वालों की घड़पकड की गई। पुलिसिया वाहन की चेकिंग कर उन्हें सुरक्षित रहने का संदेश दिया । सेंसेटिव एरिया में पुलिस गश्ती बढ़ाने के कारण पुलिस के डर से हुडंदगियों में डर बना रहा ।
गुवा थाना प्रभारी गोपाल कुमार
की लगातार पुलिसिया गश्ती गुवा के विभिन्न जगहों पर निरंतर जारी रही। पुलिसिया मुस्तैदी से होली शांति पूर्ण मनी। साथ ही होली के 2 दिनों तक मालवाहक गाड़ियों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहा । हर जगह होली की शांतिपूर्ण स्थिति खेली जाने से लोगों में संतोष एवं हर्ष बना रहा ।

Related Posts