Education

वार्षिक उत्सव में विद्यार्थियों ने बिखेरे सांस्कृतिक रंगों के इंद्रधनुष। 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: प्रदेश सीमा से सटे, ओड़िशा के क्योंझर जिला के सेल नगरी बोलानी में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल ने शनिवार संध्या में विद्यालय का वार्षिक उत्सव मनाया गया। समारोह में मुख्य अतिथि बोलानी लौह अयस्क खादान मुख्य महाप्रबंधक सह चैयरमेन स्कूल मैनेजिंग कमिटी जयदेव चट्टोपाध्याय ने विशिष्ठ अतिथि क्षेत्रीय निदेशक डीएवी संस्थान ओड़िशा डा.के.सी.सथपति, बोलानी अयस्क खादान अधिकारी संजय कुमार देव, उत्कर्ष गौरव, उमेश प्रसाद, संजीव कुमार , डिप्टी कमांडेंट सीआईएसएफ रोशन राजा एवं गणमान्य के उपस्थिति में समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया ।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने डीएवी गीत व स्वागत गीत प्रस्तुत किए।कार्यक्रम में गत वर्ष विद्यालय के 10 वीं और 12 वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले, शत-प्रतिशत उपस्थिति दर्ज करने वाले विद्यार्थियों एवं प्रथम समय विद्यालय के कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों को सम्मानित किया गया। प्रत्येक वर्ष की भांति चलित वर्ष के वार्षिक उत्सव में विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग – 3 के बैनर तले, देश के विभिन्न प्रदेशों के लोकगीत ,संगीत और पारंपरिक वेशभूषा में नृत्य की प्रस्तुत करने के साथ प्राचीन काल से लेकर आधुनिक युग के संस्कार , बालश्रम रोकथाम एवं देश की रक्षा में सेनाओं की भूमिका पर आधारित नाटक प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

समारोह के अंत मे डीएवी पब्लिक स्कूल की प्राधानाचार्या हिरण्यामयी मोहंती ने समारोह में उपस्थित अतिथिओं, अभिभावकों और नगर वासियों का आभार व्यक्त किया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका लिए विद्यालय परिवार को धन्यवाद प्रदान किया।

Related Posts