Crime

जमशेदपुर में गोली मारने के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया”

 

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के गरीब नवाज कॉलोनी में एक आपसी विवाद के चलते एक युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने उद्भेदन करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का सबसे मुख्य आरोपी है हसन, जिन्होंने 6 अप्रैल को अफजल पर फायरिंग की थी, जिससे अफजल के मुंह में गोली लगी थी। पुलिस ने इस मामले में हसन के साथ उसके भाई सरफराज को भी गिरफ्तार किया है।

घटना की पूरी जानकारी के अनुसार, इस विवाद की शुरुआत एक ब्राउन शुगर बिक्री को लेकर हुई थी, जिसमें गोली मारी गई। लेकिन बाद में पता चला कि अफजल द्वारा ट्रेन से आने वाले एफसीआई के अनाज की चोरी हो रही थी, जिसकी जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस ने उसके घर में छापामारी की थी। अफजल को इससे शक था कि सरफराज के मुखबरी पर ही पुलिस ने कार्रवाई की है, जिसे लेकर उन्होंने सरफराज और उसकी मां को अपने घर में बंधक बना लिया।

अफजल की मां की गिरफ्तारी के बाद हसन देर रात उसके घर पहुंचा और उसके मुंह में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। पुलिस ने उद्भेदन करते हुए दोनों अपराधियों की निशानदेही पर विश्वास किया है और उन्हें न्यायिक कार्रवाई के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस समय, पुलिस जांच के तहत घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है।

Related Posts