Education

*श्रीनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम 2024: का हुआ आयोजन *

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:सरायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ विश्वविद्यालय में ‘मतदाता जागरूकता कार्यक्रम’ 2024 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आदित्यपुर म्युनिसिपल कमिश्नर आलोक कुमार दुबे उपस्थित रहे, साथ ही सम्मानित अतिथि में असिस्टेंट म्यूनिसिपल कमिश्नर अभिषेक कुमार, अस्सिटेंट म्युनिसिपल कमिश्नर शंभू प्रसाद कुशवाहा, सिटी मैनेजर देवाशीष प्रधान, विकास कुमार शुक्ला आदि भी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

कार्यक्रम का शुभारंभ गणमान्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया और इसके उपरांत सभी अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया गया।

श्री आलोक कुमार दुबे ने सभी को संबोधित करते हुए उत्साह की भावना व्यक्त की और उन्हें मतदान के महत्व पर ध्यान दिलाया। विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे वॉल पेंटिंग, वाद विवाद प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता के साथ-साथ पावरप्वाइंट प्रेजेंटेशन भी आयोजित किए गए।

राष्ट्रीय सेवा योजना ने अपने वॉलंटियर्स के साथ मतदाता जागरूकता रैली का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी उपस्थित लोगों ने निष्पक्ष मतदान के लिए शपथ भी ली।

इस कार्यक्रम में कुलाधिपति सुखदेव महतो, कुलपति प्रो डॉ एस एन सिंह, डीन एडमिनिस्ट्रेशन जे राजेश, विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक एवं विद्यार्थी भी उपस्थित रहे। यह जानकारी श्रीनाथ विश्वविद्यालय की मीडिया प्रभारी रचना रश्मि ने दी।

Related Posts