Crime

अवैध संबंध के कारण पशु चिकित्सक की हत्या: तीन आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला में गोबरघुसी पंचायत क्षेत्र में स्थित पटमदा थाना क्षेत्र से 27 मार्च को हुई पशु चिकित्सक शक्तिपद सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार, इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। इन आरोपियों में शामिल हैं घोड़ाबांधा निवासी काशीनाथ सिंह (28), संतोष कर्मकार (21), और संजय महतो (23)।

पटमदा डीएसपी वचनदेव कुजूर ने बताया कि पश्चिम बंगाल के बांदोवान थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंचिया निवासी और पेशे से पशु चिकित्सक शक्तिपद सिंह 23 मार्च से अपने घर से गायब थे। पुलिस की जांच से पता चला कि उन्होंने पिछले डेढ़ वर्षों से घोड़ाबांधा निवासी काशीनाथ सिंह के साथ बाइक पर घूम घूम कर पशु चिकित्सा की थी। रात को वह काशीनाथ के घर पर ही खाना खाते और वहीं सोते थे।

काशीनाथ की पत्नी के साथ शक्तिपद सिंह के बीच अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से शक का जन्म हुआ। पिछले 20 मार्च को हुई एक घटना के बाद काशीनाथ ने पत्नी के प्रेमी को ठिकाने लगाने का निश्चय किया। उसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ पशु चिकित्सक की हत्या की योजना बनाई।

23 मार्च को संतोष कर्मकार ने पशु चिकित्सक को उसके घर से बुलाया और उसे बाइक पर चुडुबुडू पहाड़ ले गया। वहाँ पहुंचकर काशीनाथ ने उसे पीछे से प्रहार किया और तीनों आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में उन्होंने लाश को जलाने की कोशिश की और उसकी बाइक को भी जंगल में छोड़ दिया।

Related Posts