Regional

एचआरडीसी, किरीबुरू और जेजीओएम सुरक्षा विभाग द्वारा ऑफिसर्स क्लब, किरीबुरू में युगल सुरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला में एचआरडीसी, किरीबुरू और जेजीओएम सुरक्षा विभाग द्वारा ऑफिसर्स क्लब, किरीबुरू में एक “युगल सुरक्षा प्रशिक्षण” कार्यक्रम आयोजित किया गया ।कार्यक्रम का उद्घाटन सीजीएम किरीबुरु (खान)
कमलेश राय, महिला समिति अध्यक्षा सुनीता राय,
दीपेन लोहार, जीएम (खनन)-केआईओएम, श्रीमती स्वागत मित्रा लोहार, श्री सुदीप दास, जीएम (मैक) प्लांट, श्रीमती काकोली दास, एस.यूमेड्डा, एजीएम (सुरक्षा)-जेजीओएम, रथिन विश्वास एजीएम सहित सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा मोमबत्तियाँ जलाकर किया गया।


कमलेश राय ने अपने उद्घाटन भाषण में इस बात पर जोर दिया कि सुरक्षा कार्यस्थल और घरेलू पर्यवेक्षकों की सामूहिक जिम्मेदारी है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दोनों का प्रभावी प्रदर्शन आवश्यक है।

राम सिंह, महाप्रबंधक (खदान) प्रभारी एवं खान प्रबंधक किरीबुरू ने अपने परिवारों की समग्र भलाई के लिए पतियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के महत्व को रेखांकित किया।

रथिन विश्वास, एजीएम (बी.ई.)एवं प्रभारी एचआरडीसी ने कर्मचारियों के सीखने और विकास में सेल की डिजिटल पहल को प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में किरीबुरू लौह अयस्क खदान कर्मचारियों के कुल 25 जोड़ों ने सक्रिय रूप से भाग लिया। प्रशिक्षण का संचालन डॉ. एस.जे. कुल्लू, डीसीएमओ, अमित कुमार विश्वास, डीजीएम (पी एंड ए), एस.यू. द्वारा किया गयामेड्डा, एजीएम (सुरक्षा) और श्रीमती शालिनी पाराशर कर रही थी ।


प्रतिभागियों को किरीबुरू लौह अयस्क खदानों का दौरा करने का भी अवसर मिला, जिससे पति-पत्नी को काम के माहौल का प्रत्यक्ष अनुभव प्राप्त हुआ।

Related Posts