Crime

अवैध शराब बेचने के आरोप में गया जेल

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित गुवा क्षेत्र स्थित न्यू कॉलोनी दियरी टोला 32 वर्षीय निवासी लखन पूर्ति को गुवा संख्या 11/2024 के तहत अवैध शराब बेचने के आरोप में हिरासत मे ले गुवा थाना पुलिस द्वारा चाईबासा कारा भेज दिया गया है । इस संदर्भ में गुवा थाना प्रभारी गोपाल कुमार ने बताया कि अभियुक्त लखन पूर्ति को 12 लीटर अवैध महुआ देशी शराब के साथ पकड़ा गया है । उन्होंने बताया कि आए दिन गुवा थाना क्षेत्र में शराब बेचने वालों कि घड़ पकड़ जारी है ।


उल्लेखनीय है कि किरीबुरू पुलिस अनुमण्डल पदाधिकारी अजय करकेट्टा एवं किरीबुरू निरीक्षक बम बम कुमार के मार्ग दर्शन एवं दिशा निर्देशानुसार पुलिसिया जाँच टीम द्वारा अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाई गई है।


पुलिस अनुमण्डल पदाधिकारी अजय करकेट्टा ने बताया कि अनियंत्रित रूप से क्षेत्र शराब के सेवन के कारण असमय दुर्घटनाएं घटने की स्थिति बनी रहती है ।क्षेत्र में अमन चैन और शांति के लिए सामाजिक कुरीतियों पर अंकुश लगाया जाना नितांत आवश्यक है ।

वर्तमान समय में लोक सभा संसदीय चुनाव की स्थिति में बेहिचक नवयुवक शराब पीकर समाज में अशांति फैलाने की स्थिति उत्पन्न करते हुए देखे जा रहे हैं ।अतः पुलिसिया नकेल कसे जाने की जरूरत है । बरहाल शराब पीने जैसे बुराई से लोगो को बचना चाहिए।

Related Posts