Crime

साकची में दो गुटों में भीडतं, गोली लगने से एक घायल, तो पिटाई से गंभीर,दो हिरासत में 

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के साकची के ओल्ड बाराद्वारी सब्जी बाजार के पास देर रात करीब 12 बजे दो गुटों में जमकर मारपीट हुई।इस दौरान गोली चलने से भगदड़ मच गयी।गोली कारोबारी मनोज जायसवाल ने चलायी, जो पूर्व आर्मी जवान मुकेश तिवारी को लगी। मुकेश को दो गोली लगी है। पुलिस के अनुसार, वह खतरे से बाहर है।वहीं, मारपीट में मनोज जायसवाल भी घायल हो गया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।दोनों को टीएमएच में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, दो गुट वहां जुटे थे और किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।जो मार-पीट में बदल गया।इस दौरान मनोज जायसवाल ने गोली चला दी। गोली गोली मुकेश तिवारी के दाएं जांघ और पेट के पास लगी है।उस दौरान मुकेश तिवारी के समर्थकों ने मनोज जायसवाल को पीटने लगे। बताया जा रहा है कि इस पिटाई से मनोज जायसवाल के हाथ पैर टूट गये हैं। जिससे मनोज जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी मुकेश लुणायत और साकची थाना प्रभारी दलबल घटनास्थल और फिर टाटा मुख्य अस्पताल में पहुंचे। दोनों ने स्थिति का जायजा लिया। पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए गोली चलाने वाले मनोज जायसवाल को हिरासत में ले लिया।उससे पूछताछ की।मारपीट में मनोज को भी गंभीर चोटें आई है।उसे भी टीएमएच में भर्ती कराया गया है।मुकेश तिवारी मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय के अंगरक्षक हैं।

पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है। वहीं मनोज तिवारी के गुट से एक व्यक्ति को साकची पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे थाना में पूछताछ की जा रही है।

Related Posts