Politics

जनता 400 पार के झांसे में नहीं आयेगी, सीधे तौर पर वहिष्कार करेगी भाजपा ने एक षडयंत्र के तहत लोकसभा में 400 पार का नारा दिया है , ताकि संविधान को बदला जा सके – तबारक खान

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला में झामुमो नेता वरीय नेता तबारक खान नुईया एवं ठाकुरा गाँव में एक बैठक के दौरान कहा कि जनता भाजपा के 400 पार के झांसे में नहीं आयेगी सीधे बहिष्कार करेगी। जनता को रोटी, कपड़ा, मकान, नौकरी, रोजगार चाहिए। इस पर भाजपा नहीं बोलेगी, भाजपा के प्रत्याशी श्रीमती गीता कोड़ा को ले भाजपा पाटी,झामुमो को बेवजह बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

वरीय नेता तबारक खान ने आगे बताते हुए कहा कि भाजपा ने अपने 10 साल के शासन में जनता को गरीबी , बेरोजगारी और सरकारी संपत्ति को बेचने का काम किया। गत लोकसभा के चुनाव में श्रीमती गीता कोड़ा को भाजपा दुश्मन लगती थी और आज प्यारी लग रही है। इस तरह के दलबदलु नेताओं को जनता सबक सिखाएगी। सिंहभूम की जनता देश की सुरक्षा के लिए इंडिया गंठबंधन को वोट करेगी। इसके लिए श्रीमती जोबा मांझी को तीर धनुष छाप पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनानी चाहिए। झामुमो नेता वरीय नेता तबारक खान ने केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना को बंद कर झारखंड की जनता की गरीबों का हक मारने का काम किया। वहीं झारखंड सरकार ने जनता को 20 लाख आबुआ आवास देकर गरीबों को राहत देने का काम कर रही है।

इस मौके पर झामुमो के पूर्व जिला प्रवक्ता बुधराम लागुरी ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। चुनाव के दौरान जनता को दिए गए वादा को पूरा नहीं करती है , जिसका कई उदहारण है किसे यहां की जनता बखुबी जानती है।भाजपा ने एक षडयंत्र के तहत लोकसभा में 400 पार का नारा दिया है , ताकि संविधान को बदला जा सके।उक्त बैठक को पूर्व प्रमुख मंगल तुबिद, जिला परिषद के पूर्व सदस्य व जगन्नाथपुर विधनसभा के प्रभारी बामिया मांझी, पूर्व मुखिया कपलेश्वर डोंगो, झामुमो नेता तुरम बिरूली, संजय दास, नोवामुंडी प्रखंड झामुमो अध्यक्ष चुमनलाल लागुरी, सचिव मनोज लागुरी ने भी सम्बोधित किया। इस बैठक में पुखरीबुरू के मुंडा आनंद तुबिद, मुचिया हसदा उर्फ टोटा, सतीश गोप, पुलेंद्र महतो, चोकरो सिद्धू, फ्रांसिस सुरीन, रामराई दोरायबुरु, विक्रम लागुरी समेत काफी संख्या में प्रतिनिधि मौजूद थे।

Related Posts