Education

मिस्र के अहराम कैनेडियन विश्वविद्यालय और श्रीनाथ विश्वविद्यालय के बीच समझौता, छात्रों को मिलेगा लाभ

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:सारायकेला खरसावां जिला स्थित आदित्यपुर के विश्वविद्यालय और मिस्र स्थित अहराम कैनेडियन एक समझौता ज्ञापन(MOU) पर हस्ताक्षर किए गए। अहराम कैनेडियन विश्वविद्यालय की ओर से मास कम्युनिकेशन संकाय ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए, जबकि श्रीनाथ विश्वविद्यालय के प्रतिनिधि के रूप में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के डीन जे राजेश ने इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। इस समझौता ज्ञापन के लागू होने से विश्वविद्यालय के हर विभाग के छात्रों को लाभ होगा, खासकर मास कम्युनिकेशन के छात्रों को प्रौद्योगिकी और संचार में बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा।

अहराम कैनेडियन विश्वविद्यालय और श्रीनाथ विश्वविद्यालय के छात्रों को कल की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार किया जाएगा साथ ही समझौता ज्ञापन (MOU) पर हस्ताक्षर करके दोनों विश्वविद्यालयों ने अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है।


यह समझौता ज्ञापन दोनों विश्वविद्यालय के छात्रों को लाभान्वित करने के लिए बनाया गया है। इस समझौता ज्ञापन के द्वारा श्रीनाथ विश्वविद्यालय और अहराम कैनेडियन विश्वविद्यालय के छात्र एक दूसरे के सम्पर्क मे आऐंगे । इसके अतिरिक्त इसमे शोध परियोजनाएं, शिक्षकों और छात्रों के लिए कार्यशालाएं और नवाचार आदि सम्मिलित हैं।यह जानकारी श्रीनाथ विश्वविद्यालय की
मीडिया प्रभारी रचना रश्मि ने दी।

Related Posts