Crime

सिद्धू मूसेवाला को मिला इंसाफ, मारा गया हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़?

न्यूज़ लहर संवाददाता
अमेरिका : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के बारे में चौंका देनी वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गैंगस्टर की अमेरिका के कैलिफोर्निया में हत्या कर दी गई है। पुलिस या किसी अन्य अधिकारी ने गोल्डी बराड़ के मारे जाने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। कहा जा रहा है कि गोल्डी बराड़ को दल्ला लखबीर गैंग के सदस्यों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में कैलाफोर्निया के होटल फेयरमाउंट में गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।लंबे समय से यह माना जा रहा था कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कनाडा में था। बता दें कि गोल्डी कनाडा के 25 मोस्ट वांटेड गैंगस्टर की लिस्ट में भी शामिल है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गोल्डी बराड़ा का नाम सुर्खियों में आया था।कहा गया था कि मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ही है।सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को हत्या हुई थी। हमलावरों ने सिंगर पर कई राउंड फायर किए थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

कौन है गोल्डी बराड़?

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदरजीत सिंह है।वह पंजाब के एक पूर्व पुलिसकर्मी का बेटा है।पंजाब में गैंग वार के साथ गोल्डी ने अपराध की दुनिया में कदम रखा।वह जल्द ही बड़े अपराध को अंजाम देने लगा।पंजाब में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर की लिस्ट में शामिल होने के बाद भी वह हत्या जैसे अपराधों और यहां तक कि अवैध हथियारों की तस्करी को अंजाम देता रहा है।

Related Posts