Politics

सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा लोकसभा में जीत को सुनिश्चित कराने के लिए 3 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाईबासा पहुंच रहे हैं

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा लोकसभा में जीत को सुनिश्चित कराने के लिए शुक्रवार 3 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाईबासा पहुंच रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टाटा कॉलेज मैदान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित चुनावी सभा में शामिल होंगे । कार्यक्रम दोपहर 3 बजे निर्धारित किया गया है । चाईबासा के कार्यक्रम में शामिल होने के पश्चात झारखंड की राजधानी रांची लौट जाएंगे । दूसरे दिन पलामू में सभा स्थल आयोजित की गई है ।चाईबासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पूरी व्यवस्था कर ली गई है । चप्पे -चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है । कार्यक्रम स्थल को एसपीजी ने अपने कब्जे में कर लिया है ।विधि व्यवस्था को लेकर गुरुवार को कार्यक्रम स्थल में दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी के साथ जिला प्रशासन की एक बैठक हुई ।

इसमें झारखंड के विभिन्न जिलों से पहुंचे पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए ।इस दौरान सभी दंडाधिकारी को निर्देश दिया गया कि जिन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरी ईमानदारी से निभाएं किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । इधर, भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी तैयारी पूरी कर ली गई है । भाजपा के पदाधिकारी के मुताबिक लगभग 50000 से अधिक लोगों की शामिल होने का अनुमान जताया जा रहा है ।विशाल पंडाल का निर्माण किया गया हैं ।

इसमें 50000 से अधिक कैपेसिटी का पंडाल बनकर तैयार है ।नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल में शामिल होने के लिए जिला प्रशासन की ओर से परिचय पत्र जारी किया गया है ।मुख्य गेट तरफ से वहीं पदाधिकारी ही पहुंचेंगे जो सभा स्थल के ड्यूटी में तैनात होंगे । इसके अलावा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूर दराज से आने वाले लोगों के लिए अलग गेट का निर्माण किया गया है ।7 गेट का निर्माण प्रवेश द्वारा के लिए बनाया गया है ।इसके अलावा निकासी गेट का भी निर्माण अलग से किया गया है ।

Related Posts