Politics

मोबाइल का फ्लैशलाइट जलवा कर मांगा समर्थन, जमकर लगे मोदी मोदी के नारे 13 मई को खूंटी सीट प्रत्याशी अर्जुन मुंडा और सिंहभूम सीट प्रत्यासी गीता कोड़ा के मतदान की अपील की

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम सिंहभूम जिला स्थित चाईबासा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा झारखंड दिल्ली से कम है क्या.. उन्होंने कहा कि आपका ये प्यार, ये आशीर्वाद… यही मोदी की ताकत है। भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है। झारखंड के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है। मोदी ने कहा कि झारखंड को अटल जी ने बनाया, भाजपा ने बनाया। कांग्रेस ने झारखंड का घोर विरोध किया।

ये भाजपा की ताकत थी, अटल जी की दीर्घ-दृष्टि थी कि झारखंड बना। कांग्रेस को मंजूर नहीं था कि यहां के संसाधन आपके काम आए। पहले वो एक रुपये देते थे तो उसमें से वो 85 पैसे मार लेते थे।

आज मैं एक रुपये भेजता हूं तो पूरा 100 पैसा आपके अकाउंट में जाता है। आयोजित जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 13 मई को खूंटी सीट से प्रत्याशी अर्जुन मुंडा और भाजपा उम्मीदवार गीता कोड़ा के मतदान करने की अपील की।

इसके लिए मौजूद भीड़ को उन्होंने मोबाइल का फ्लैश लाइट जलवा कर समर्थन मांगा । इस दौरान जमकर मोदी-मोदी के नारे लगे ।
आयुष्मान भारत योजना लॉन्च की और वो भी झारखंड की भूमि से की


मोदी ने कहा कि हमने बाबा साहेब की जयंती पर आयुष्मान भारत योजना लॉन्च की और वो भी झारखंड की भूमि से की। आज गरीबों को 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त मिल रहा है। मुद्रा योजना की शुरुआत हमने झारखंड के दुमका से की। इसी तरह मोदी की गारंटी की गाड़ी भी हमने झारखंड के खूंटी से शुरू की। इसलिए तो मैं कहता हूं- झारखंड और भाजपा का दिल का नाता है। आज झारखंड… हर कोने में विश्वास के साथ, उमंग के साथ, उत्साह के साथ… एक ही बात कह रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार।हमने जनजातीय गौरव दिवस मनाने की शुरुआत की है


सिंहभूम और झारंखंड की धरती… आदिवासी क्रांतिकारियों की धरती है, लेकिन कांग्रेस ने आदिवासियों के बलिदान को कभी सम्मान नहीं दिया। कांग्रेस आजादी का पूरा श्रेय केवल एक परिवार को देना चाहती है, लेकिन ये भाजपा है, जिसने भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिन को एक और पहचान दी- इस दिन को हमने जनजातीय गौरव के रुप में मनाते हैं।
जनसभा के दौरान बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी ।बड़ी संख्या में समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे का मास्क पहने हुए थे ।चप्पे-चप्पे तैनात थे सुरक्षा बल के जवान चाईबासा के टाटा कॉलेज में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभा को लेकर जगह-जगह सुरक्षा बल के जवान तैनात थे ।इंट्री गेट पर जांच के बाद ही किसी को भी अंदर आने दिया जा रहा था. कोल्हन यूनिवर्सिटी से लेकर चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान तक जगह-जगह दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की टुकड़ियां मौजूद थीं ।

Related Posts