Crime

रामगढ़:हॉस्टल में रहने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र की मौत,मचा हड़कंप,जांच में जुटी पुलिस…

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखण्ड : रामगढ़ में एक स्कूल हॉस्टल में रहने वाले छात्र की मौत हो गई।मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।छात्रावास में रहने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। डॉक्टरों और पुलिस की टीम इसकी जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार छात्रावास में रहने वाले सभी छात्र रोजाना की तरह सोकर उठे थे।उन्हें पीटी और गिनती के लिए ग्राउंड में जाना था।इस दौरान छात्रावास से ग्राउंड में जाने के दौरान पांचवीं कक्षा का छात्र आर्यन गिर गया।

छात्र के गिरने के बाद वार्डन और वहां मौजूद छात्रों ने छात्र को पहले झारखण्ड अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे दूसरे अस्पताल जाने को कहा गया। इसके बाद वे फिर राँची रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचे।वहां डॉक्टर ने शरीर में कोई हरकत नहीं होने की बात कही और सदर अस्पताल ले जाने को कहा।सदर अस्पताल में डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद परिजन, पुलिस, स्कूल के शिक्षक, छात्र और वार्डन सभी मौजूद थे।घटना के बाद परिजन बदहवास हैं।

मृतक छात्र आर्यन कुमार बसंतपुर नीम टोला मांडू निवासी नेहरू कुमार गंझू का पुत्र था।मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम हाउस के शवगृह में रख दिया गया है।बताया जाता है कि राधा गोविंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के वार्डन ने बताया कि हर दिन की तरह सभी छात्रों को समय पर जगाया गया और मैदान में बुलाया गया।इस दौरान बच्चे चलकर, दौड़कर और कूदकर मैदान में पहुंचते हैं।इसी दौरान आर्यन नीचे गिर गया, उस समय उसकी सांस चल रही थी, हमने उसका हार्ट पंप किया और तुरंत उसे अस्पताल ले गए, वहां से हमें दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा गया, फिर हम उसे राँची रोड स्थित अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल ले जाने को कहा।वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।इधर पुलिस ने बताया कि फोन से सूचना मिली थी कि एक छात्र सदर अस्पताल में आया है जिसकी मौत हो चुकी है,पुलिस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, छात्र का नाम आर्यन कुमार है जो 12 साल का है।वह राधा गोविंद सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के पांचवीं क्लास का छात्र है, जो हॉस्टल में रहता था, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Posts