Crime

Jharkhand News:गांव मुख्य सड़क पर धुसरा गांव के करीब हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, साथी घायल

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला में टाटा-पटमदा मुख्य सड़क पर धुसरा गांव के समीप गुरुवार की देर रात हुई सड़क दुघर्टना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल है। घटनास्थल पटमदा थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है जबकि बाइक सवार दोनों युवक बोड़ाम थाना क्षेत्र के बेलडीह टोला गोबरलाद निवासी हैं।

सूत्र बताते हैं कि पटमदा के किसी गांव में आयोजित शादी समारोह से रात करीब 1 बजे दोनों युवक एक बाइक पर अपने घर लौट रहे थे कि किसी भारी वाहन की लाईट से चकमा खाकर बीच सड़क पर ही गिर गए और रास्ते से गुजर रही टाटा मैजिक वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल सृष्टिधर सोरेन (18 वर्ष) ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद शुक्रवार की सुबह बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजन शव को दफनाने की तैयारी कर रहे थे।

इसकी सूचना मिलने पर बोड़ाम के पूर्व जिला पार्षद स्वपन कुमार महतो ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली और बोड़ाम पुलिस से बात करते हुए शव का पोस्टमार्टम हेतु कागजी कार्रवाई पूरी करवाई। फिलहाल बोड़ाम पुलिस मामले में मदद कर रही है और इसकी सूचना पटमदा थाना को दी गई है ताकि आगे की कार्रवाई हो सके। स्वपन महतो ने परिजनों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

 

 

 

Related Posts