Politics

Political News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-शहजादे को उनकी उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार शाम झारखण्ड में चतरा के सिमरिया में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और झामुमो पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने यहां कहा कि लोगों की भीड़ बता रही है कि चार जून को क्या नतीजे आएंगे।उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस वाले पहले ही हार मान चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चतरा लोकसभा सीट से कालिचरण सिंह और हजारीबाग से मनीष जायसवाल के पक्ष में पीएम मोदी ने नोट मांगा।उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे को उनकी उम्र से भी कम सीट मिलने जा रही है। उन्होंने कहा कि पूरा गठबंधन सिर्फ इस बात की कोशिश कर रहा है कि उन्हें विपक्ष का दर्जा मिल जाए।

पीएम ने कहा कि झारखण्ड में भ्रष्टाचार चरम पर है। यहा नेताओं के पीए के घर से भी नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं।उन्होंने कहा कि जब पीए और उसके नौकर के घर में इतने पैसे निकल रहे हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके पास कितने पैसे होंगे। पीएम ने कहा कि इस काले धन को सिर्फ एक ही व्यक्ति बाहर ला सकता है जिसके ऊपर एक भी दाग नहीं लगा।उन्होंने कहा कि सिर्फ आपका बेटा मोदी ही इन पैसों को वापस ला सकता है।पीएम ने कहा कि मै चाहता हूं कि आदिवासियों के बच्चे भी इंजीनियर और डॉक्टर बनें। इसी को ध्यान में रखकर स्थानीय भाषा में हायर स्टडी को प्रोत्साहन दिया जा रहा है।उन्होंने कहा कि झारखण्ड में एक ही उद्योग लगा है वह है अफीम का।यहां के लोगों को अफीम के नशे में धकेल रहे हैं।पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी अलायंस वाले विकास में रोड़ा हैं।पीएम ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस का एक ही एजेंडा है ना कुछ करेंगे और ना ही करने देंगे।पीएम ने कहा कि कांग्रेस का पंजा दलितों और ओबीसी, एसटी व एससी आरक्षण को छीनने में लगा हुआ है।उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो फिर वे आपकी आधी संपत्ति लेकर घुसपैठियों में बांट देंगे।

 

पीएम मोदी ने कगा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो वे आपकी संपत्ति की जांच करनाएंगे और किसके पास कितनी जमीन है उसकी भी जांच की जाएगी। फिर आधी जमीन छीनकर घुसपैठियों को बांट दी जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति बनना देश के लिए है अभिमान की बात है।लेकिन उन्होंने देश के राष्ट्रपति का भी अपमान किया है।

 

 

Related Posts