Crime

आदित्यपुर: कांड्रा-चौका मार्ग पर 10 से अधिक ट्रक चालकों से लूटपाट, मारपीट और तोड़फोड़*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: सरायकेला खरसावां जिला में गुरुवार की देर रात कांड्रा-चौका मार्ग के लखना सिंह घाटी में अपराधियों ने 10 से अधिक ट्रक चालकों को जबरन रोककर लूटपाट की। उन्होंने ट्रकों में तोड़फोड़ की और चालकों से मोबाइल व पैसे छीन लिए। लुटेरों ने ट्रकों के शीशे तोड़ डाले और धारदार हथियारों से कई चालकों को घायल कर दिया। कुछ ट्रक चालक जान बचाकर मौके से फरार हो गए और बाद में अपने मालिकों को घटना की जानकारी दी।

घायल ट्रक चालकों के अनुसार, लुटेरे 10-15 की संख्या में थे, जिन्होंने मुंह पर गमछा बांध रखा था और उनके पास धारदार हथियार भी थे। पुलिस को सूचना देने के बावजूद लुटेरे पुलिस के पहुंचने से पहले भाग गए। पुलिस पेट्रोलिंग की कमी का फायदा उठाकर लुटेरों ने यह योजनाबद्ध घटना को अंजाम दिया।

इस घटना से आक्रोशित ट्रक चालकों ने देर रात कांड्रा-चौका मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। बाद में चौक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालकों को सुरक्षित किया और जाम खुलवाया। उल्लेखनीय है कि कांड्रा थाना प्रभारी के पदभार ग्रहण करने के दो दिन बाद ही यह दूसरी घटना है, जिसमें पहले दिन क्षेत्र में चोरी और दूसरे दिन वाहनों में लूटपाट हुई है।

 

Related Posts