Crime

Jamshedpur News: एचडीएफसी बैंक कर्मचारी के घर तीन महिलाओं ने की लाखों की चोरी, एक महिला रंगे हाथों पकड़ी गई

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के आजादनगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 10 पर स्थित एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी मोहम्मद सरफराज के घर पर शुक्रवार सुबह 8:30 बजे तीन महिलाओं ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में दो महिलाएं गेट पर पहरा दे रही थीं, जबकि एक महिला घर के अंदर चोरी कर रही थी। मोहम्मद सरफराज ने एक महिला को रंगे हाथों पकड़ लिया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सरफराज ने बताया कि घटना के समय उनके भाई और भाभी डॉक्टर के पास गए हुए थे, और उनकी नानी गैरेज से निकलकर दुकान सामान लाने गई थीं। इसी बीच, तीन महिलाएं गैरेज के रास्ते से घर में घुस गईं और भाभी के कमरे में रखे जेवरात चुराने लगीं। सरफराज के मौके पर पहुंचने पर उन्होंने एक महिला को रंगे हाथों पकड़ लिया और अन्य दो को गेट से पकड़ा।

महिलाओं के पास से तीन गले के सेट बरामद हुए हैं, लेकिन बच्चे की पाँच अंगूठियाँ अभी भी गायब हैं। पूछताछ के दौरान महिलाओं ने बताया कि वे साकची टेंपो स्टैंड के आसपास रहती हैं और उन्हें अक्सर भीख मांगते देखा गया है। चोरी हुए जेवरात की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Posts