Entertainment

कभी 4 हजार रुपए कमाती थी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा, आज है करोड़पति! एक्ट्रेस बोली- किसी ने रिजेक्ट नहीं…

न्यूज़ लहर संवाददाता
मुंबई: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज एक्ट्रेस घर-घर में बेहद फेमस हैं। लोगों में शिवांगी को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है। फैंस भी एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और हमेशा शिवांगी की तारीफ करते नजर आते हैं।
शिवांगी जोशी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘नायरा’ से फेमस हुई हैं, लेकिन एक्ट्रेस को जो पहला चेक मिला था वो ‘खेलती है जिंदगी’ से मिला था और वो एक लाख कुछ रुपये का था। एक इंटरव्यू में शिवांगी ने खुद बताया था कि उनकी एक दिन की सैलरी चार हजार रुपये हुआ करती थी। जब एक्ट्रेस को ये पहला चेक मिला था तो वो इसे देखकर फूली नहीं समाई थी और उन्होंने इस पैसे से अपनी फैमिली वालों में सभी के लिए कुछ ना कुछ लिया था।


एक इंटरव्यू में बात करते हुए जब शिवांगी से उनकी बैड हैबिट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अक्सर मैं जब रात को लेट सोती हूं, तो फिर चाहें कितनी बार भी आलर्म बज जाए या मेरी मम्मी कितनी बार भी उठा ले, मैं नहीं उठती हूं। इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा था कि मैं कभी खुद को सेलेब्रिटी नहीं मानती। हां, मैं कलाकार हूं और मैं बस अपना काम करती हूं। मेरे घर पर भी मुझे सेलेब्रिटी की तरह कोई नहीं मानता और ये अच्छी बात है। मैं चाहती भी नहीं हूं कि ऐसा हो।


वहीं, अपनी स्ट्रगल जर्नी पर बात करते हुए शिवांगी कहती हैं कि सबकी अपनी-अपनी लाइफ होती है और अपना-अपना स्ट्रगल होता है। मेरी लाइफ भी इस दौर से गुजरी है और मैं जब मुंबई आई थी तो पहले दिन बेहद छोटे कमरे में रही थी, जिसे और भी लोग शेयर करते थे। तब मैंने अपनी मां से कहा था कि वापस चलते हैं, लेकिन उस टाइम मेरी मां ने मेरा साथ दिया और उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अगले दिन दूसरे घर में शिफ्ट हुए।


एक्ट्रेस कहती हैं कि पहले वो जानती भी नहीं थी कि ऑडिशन भी देने होते हैं और जब मुंबई आई थी तो वो देखती थी कि अच्छा यहां ऑडिशन हो रहे हैं, तो वो जाकर ऑडिशन दे देती थी। भले ही उन्हें उस रोल के लिए कास्ट नहीं किया गया, लेकिन किसी ने उन्हें रिजेक्ट नहीं किया और ये नहीं कहा कि आप इसके लायक नहीं है। उन्होंने बताया कि अब उन्हें अनेक सीरियल और बड़े पर्दे में काम करने को मिल रहे हैं। बदले में लाखों रुपए मिलते हैं।

Related Posts