Politics

सुप्रियो भट्टाचार्य का पीएम मोदी पर हमला: कहा, ‘मोदी ने कश्मीर की संपदा अंबानी-अडानी को देने के लिए 370 को हटाया’*

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:पूर्वी सिंहभूम स्थित जमशेदपुर के साकची कार्यालय में रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने मोदी पर जमकर हमला बोला। भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पहले गठबंधन का मानना था कि वे तीन लाख वोटों से जीतेंगे, लेकिन मोदी की सभा के बाद अब उन्हें यकीन है कि सभी छह विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक लाख वोटों से, यानी कुल छह लाख वोटों से ज्यादा की जीत होगी।

भट्टाचार्य ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी कहते हैं, “हमारा कार्यकर्ता कमल है।” इस पर भट्टाचार्य ने प्रतिक्रिया दी, “तो क्या भारत दलदल है?” उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देश में चुनाव नहीं चाहते क्योंकि वे जमीन की राजनीति करते हैं जो अंबानी और अडानी के हित में होती है।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को नहीं हटाया बल्कि 370 के हिस्से को हटाया, क्योंकि कश्मीर की जमीन में प्रचुर मात्रा में लिथियम है, जो बैटरियों में इस्तेमाल होता है। उन्होंने कहा कि इस संपदा को अंबानी और अडानी को देने के उद्देश्य से देश को भ्रमित करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

भट्टाचार्य ने दावा किया कि मोदी का ‘300 पार’ का नारा विफल रहेगा और इंडिया गठबंधन उन्हें मात देगी। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी चाहते ही नहीं हैं कि देश में चुनाव हो क्योंकि उनकी राजनीति केवल जमीन के मुद्दों पर आधारित है।

प्रधानमंत्री की सभा के बाद भट्टाचार्य का यह तीखा बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। JMM और इंडिया गठबंधन ने मोदी सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुए जनता से समर्थन की अपील की है।

Related Posts