Crime

पीसीआर वैन के ऊपर जा गिरी पिकअप वैन, महिला जवान सहित चार घायल…

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड:राजधानी राँची के बीआईटी इलाके में मंगलवार की सुबह सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक अनियंत्रित पिकअप वैन हाइवे पर गस्त कर रहे पीसीआर के ऊपर जा गिरा।इस भयानक हादसे में बीआईटी ओपी के ड्राइवर और एक महिला जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।
झारखण्ड होमगार्ड वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव राजीव कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में होमगार्ड की महिला जवान बबीता कुमारी और बीआईटी ओपी के चालक नवल किशोर बुरी तरह से घायल हो गए हैं।दोनों घायलों का इलाज राँची के मेडिका अस्पताल में चल रहा है।घायल महिला होमगार्ड जवान बबीता कुमारी के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हुए हैं।वहीं चालक सिपाही का एक पैर टूट गया है। इस वारदात में पिकअप वैन के ड्राइवर सहित दो अन्य भी जख्मी हुए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
बीआईटी ओपी से मिली जानकारी के अनुसार पीसीआर सात में हर दिन की तरह एक ड्राइवर, एक अफसर और एक महिला होमगार्ड की जवान हाइवे पर गस्त कर रहे थे। मंगलवार की सुबह लगभग 5 बजे हाइवे के किनारे पीसीआर को खड़ा कर सभी बाहर निकल कर खड़े थे। इसी बीच एक पिकअप वाहन तेजी के साथ पहले डिवाइडर से टकराया और उछलते हुए पीसीआर वैन के छत पर जा गिरा।


मौके पर मौजूद महिला होमगार्ड जवान बबिता कुमारी और चालक नवल किशोर का पैर मालवाहक वाहन के नीचे जा दबा।बड़ी मुश्किल के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर दोनों को बाहर निकाला और सबसे पहले नजदीक के अस्पताल में भेजा। मामले की जानकारी जैसे ही एसएसपी को मिली वे मौके पर पहुंचे और दोनों पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया।इधर होमगार्ड डीजी अनिल पाल्टा ने निर्देश दिया है कि दोनों घायल पुलिस कर्मियों का बेहतर इलाज करवाया जाए।

बताया जाता है कि महिला होमगार्ड की जवान बबीता कुमारी को इलेक्शन ड्यूटी के लिए बीआईटी ओपी में प्रतिनियुक्त किया गया था।ड्यूटी के दौरान ही मंगलवार को यह हादसा सामने आ गया जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हुई है।

Related Posts