Crime

सारण में चुनाव के बाद हिंसा : दो पक्षों के बीच गोलीबारी में 1 की मौत, 2 लोग घायल, कल रोहिणी आचार्य के पहुंचने पर हुई थी झड़प

 

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

बिहार : सोमवार की शाम मतदान खत्म होने के बाद रोहिणी आचार्य जिस बूथ पर पहुंची थीं, वहां जमकर हंगामा हुआ।इस मामले में विवाद बढ़ने पर मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें तीन लोगों को गोली लग गयी।इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो लोग बुरी तरह घायल हैं।

घटना के बाद छपरा के भिखारी ठाकुर चौक के पास भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है।मौके पर एसपी और डीएम भी मौजूद हैं। बता दें कि सोमवार की शाम राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य इसी क्षेत्र के बूथ संख्या 118 पर पहुंची थीं।इस घटना को देखने वाले एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि वहां दोनों तरफ से लोग थे।बहुत भीड़ थी। दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए।

गोलियाँ भी चलीं। तीन लोगों को गोली मारी गई है।स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ दुर्व्यवहार किया, उनके समर्थक भी उनके साथ थे। गुस्साई भीड़ को देखते हुए रोहिणी आचार्य को वहां से निकलना पड़ा, लेकिन मंगलवार सुबह विवाद फिर बढ़ गया और फायरिंग हो गई।

Related Posts