Regional

गालूडीह में ट्रक और कंटेनर की टक्कर, एनएच 18 पर टमाटर बिखरे,लूट कर भागे लोग

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित गालूडीह थाना क्षेत्र के घुटिया गांव के समीप बुधवार को एक कंटेनर और टमाटर लदा ट्रक ओवरटेक के प्रयास में एक-दूसरे से टकरा गए। इस दुर्घटना में टमाटर लदा ट्रक एनएच 18 फोरलेन के बीचों-बीच पलट गया और कंटेनर खेत में घुस गया। दुर्घटना के बाद ट्रक में लदे टमाटर सड़क पर बिखर गए, जिससे बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और राहगीर मौके पर पहुंचकर टमाटर भरकर ले जाने लगे।

इस हादसे के कारण एनएच 18 का एक लेन जाम हो गया। सूचना मिलते ही गालूडीह थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर सुनील यादव गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका एक हाथ टूट गया, जबकि खलासी राजू यादव के सिर में चोट लगी। पुलिस ने दोनों घायलों को अनुमंडल अस्पताल भेजा।

इसके बाद पुलिस ने टमाटर उठाकर ले जाने वाले लोगों को हटाया और एनएचआई की टीम ने हाईवे से जाम हटाने का काम शुरू किया। इस घटना के कारण सड़क पर लगभग तीन घंटे तक जाम लगा रहा। तब तक गाड़ियां दूसरे लेन से आ-जा रही थीं।

सड़क पर पड़े टमाटरों को हटाने के लिए हाइवा का उपयोग किया गया और उन्हें सड़क के किनारे गिराया गया। ट्रक को हटाने के बाद एनएच 18 पर यातायात बहाल हुआ।

इस बीच जमशेदपुर मिटिंग के लिए जा रहे एसडीओ सचिदानंद महतो भी घटनास्थल पर रुके और उन्होंने थानेदार से घटना की जानकारी ली। घायल राजू यादव ने बताया कि ट्रक पर 8 लाख रुपये के 25 टन टमाटर लोड थे, जिन्हें दिल्ली से भुवनेश्वर ले जाया जा रहा था।

Related Posts