Uncategorized

कदमा बाजार में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस कर रही जांच

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के कदमा बाजार के पास रुई लाइन स्थित शौचालय के सामने गोलू नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलू कदमा के रामजनमनगर का निवासी था और भाजपा नेता गणेश महाली का समर्थक बताया जाता है। कुछ दिनों पहले ही वह जेल से छूटा था।

 

सूत्रों के अनुसार, गोलू और उसके साथी कदमा बाजार के पास स्थित शौचालय के सामने एक शराब की दुकान पर शराब पी रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर उनका कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया। विवाद के बाद दो अपराधी आए और सीधे गोलू के कनपट्टी में बंदूक सटाकर गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर गोली के खोखे इकट्ठा कर रही थी। कदमा थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

जमशेदपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस गश्ती कर रही है और पैदल गश्त भी चल रही है। इसके बावजूद सुबह सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में छिनतई और शाम होते तक अपराधियों द्वारा फायरिंग कर एक व्यक्ति की जान ले ली जा रही है। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा किया जाएगा।

Related Posts