Entertainment

पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी करेंगे रैपर किंग बादशाह! अभिनेत्री ने कहा- हम दोनों ने कई बार…वायरल हुई दोनों की फोटो

न्यूज़ लहर संवाददाता
नई दिल्ली: चर्चित रैपर-गायक बादशाह एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। सोशल मीडिया पर रैपर की कई तस्वीरें पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हो रही है। पिछले कुछ समय में दोनों हस्तियों ने दुबई में कई बार मुलाकात भी की है। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं, कि बादशाह दूसरी बार शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इधर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी वायरल हो रहे इमेज पर चुप्पी तोड़ी है। रिश्तों की सच्चाई पर अभिनेत्री का क्या कहना है, आइए जानते हैं।
पाकिस्तान की चर्चित फिल्म अभिनेत्री हनिया आमिर की तस्वीरें रैपर किंग बादशाह के साथ वायरल हो रही है। हल ही में एक्ट्रेस ने खुल्लम-खुल्ला जवाब देते हुए कहा, ‘बादशाह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और वह एक अच्छा इंसान है। हम दोनों पाकिस्तान से बाहर (दुबई) कई बार मिल चुके हैं।’ निकाह को लेकर बादशाह और एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि वायरल फोटो को देख फैंस दोनों की शादी की उम्मीद लगाए बैठे हैं।


बादशाह ने साल 2015 में जैस्मिन से शादी की थी। तब बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री में नए-नए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्नी जैस्मिन को शोबिज इंडस्ट्री पसंद नहीं था। ऐसे में उन्होंने बादशाह को रोकने की कोशिश की। लेकिन बादशाह आगे बढ़ना चाहते थे। 2019 में मनमुटाव के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे।

Related Posts