Crime

उसरी जलप्रपात में देवघर के दो छात्र डूबे, दोनों की मौत…

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड : गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में अवस्थित वाटर फॉल में बड़ा हादसा हुआ है।वॉटर फॉल में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई है।मृतक छात्र देवघर के झोसागुड़ी निवासी राजकुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र पवन गुप्ता, जूनपोखर निवासी मौली प्रसाद वर्मा का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार वर्मा है।घटना को लेकर बताया गया कि रविवार को देवघर के झोसागड़ी स्थित कोचिंग संस्थान मिंडवेरा क्लासेज में पढ़ने वाले 9 छात्र उसरी फॉल आए थे।यहीं नहाने के क्रम में पवन और दीपक गहरे पानी की तरफ चले गए जिस वजह से दोनों डूबने लगे।दोनों को डूबता देख उनके साथियों ने शोर मचाया लेकिन जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक दोनों डूब चुके थे।

घटना की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो को मिली।थाना प्रभारी ने तुरंत ही महतोडीह पिकेट से अवर निरीक्षक संजय कुमार को मौके पर भेजा। संजय ने स्थानीय लोगों से मदद ली और आधा घंटे की मशक्क्त के बाद दोनों के शव को निकाला जा सका।अवर निरीक्षक संजय ने कहा कि दोनों की मौत डूबने से हुई है।

पुलिस ने दोनों के शव क़ो पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।जबकि घटना की सूचना मृतक के परिजनों क़ो दी गई। सूचना पर परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं।इधर लोगों का कहना है कि वाटर फॉल में हर वर्ष इस तरह का हादसा होता रहता है।पिछली दफा भी धनबाद के एक छात्र की मौत हो गई थी।

Related Posts