Sports

जे० एस० सी० ए० अंतर संस्थानिक लीग 28 मई से

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ के तत्वावधान में पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर संस्थानिक लीग मंगलवार 28 मई से चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेला जाएगा। ग्रुप लीग के आधार पर खेले जाने वाले इस प्रतियोगिता में 28 से 30 मई तक चाईबासा में ग्रुप-सी के कुल छः मैच खेले जाएंगे। जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने बताया कि बीस-बीस ओवरों के इस प्रतियोगिता में प्रतिदिन दो मैच खेले जाएंगे। प्रथम मैच प्रातः 8:30 बजे से तथा दूसरा मैच अपराह्न 1:00 बजे से खेला जाएगा।

झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ द्वारा जारी टाई सीट के अनुसार चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में ग्रुप-सी के मैच खेले जाएंगे जबकि ग्रुप-बी के मैच राँची के मेकॉन स्टेडियम में तथा ग्रुप-ए के मैच जमशेदपुर के टेल्को मैदान पर खेला जाएगा। चाईबासा में खेले जाने वाले मैच में 28 मई को प्रातः 8:30 बजे से रुंगटा माइंस का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से जबकि उसी दिन अपराह्न 1:00 बजे से मिश्रीलाल जैन ग्रुप का मुकाबला आर० एस० बी० ट्रांसमिसन जमशेदपुर से होगा।

p

इसी तरह 29 मई को प्रातः 8:30 बजे रुंगटा माइंस का मुकाबला आर० एस० बी० ट्रांसमिसन जमशेदपुर से तथा अपराह्न 1:00 बजे मिश्रीलाल जैन ग्रुप का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से होगा। ग्रुप-सी के अंतिम मुकाबले में 30 मई को प्रातः 8:30 बजे से रूंगटा माइंस का मुकाबला मिश्रीलाल जैन ग्रुप से तथा अपराह्न 1:00 बजे से सेरसा चक्रधरपुर का मुकाबला आर० एस० बी० ट्रांसमिसन जमशेदपुर से होगा।

जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने बताया कि मैच को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Related Posts