Crime

पंचघारा जंगल से मिला नरकंकाल, 17 दिनों से था लापता युवक**

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड : पलामू जिले में महुवाखला-पंचघारा जंगल से एक नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यह नरकंकाल 17 दिनों से लापता युवक का है। जंगल में शव के पास मिले कपड़ा, चप्पल और हाथ में बंधे धागे से परिजनों ने उसकी पहचान की है। पुलिस जांच में जुट गई है।

विश्रामपुर थाना क्षेत्र के नावाडीह ओपी क्षेत्र के महुवाखला-पंचघारा के जंगल से युवक का नरकंकाल बरामद हुआ है। कंकाल की पहचान छिपादोहर गांव के चंद्रशेखर मिश्रा उर्फ डब्लू मिश्रा के पुत्र राकेश मिश्रा उर्फ मोनू मिश्रा के रूप में हुई है। कपड़े, चप्पल और हाथ में बंधे धागे को देखकर मोनू के परिजनों ने उसकी पहचान की है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि मोनू पिछले 17 दिनों से लापता था। इस संबंध में परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था। परिजनों का कहना है कि मोनू 10 मई 2024 से ही लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला, तो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। उनका आरोप है कि पुलिस ने उनके बच्चे की तलाश में उदासीनता बरती और गंभीरता से उसकी तलाश नहीं की।

आज उसका नरकंकाल मिला है। पुलिस की इस उदासीनता की वजह से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती, तो शायद मोनू को बचाया जा सकता था। फिलहाल पुलिस सभी संभावित कोणों से मामले की तहकीकात कर रही है और जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Related Posts