Crime

जमशेदपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी: 38 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ तीन हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मानगो पुलिस ने 38 पुड़िया ब्राउन शुगर और 3190 रुपये नकद के साथ तीन हिस्ट्रीशीटर अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में उलीडीह शंकोसाई का रहने वाला जितेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ जीतू (35), मानगो दाईगुट्टू रोड नंबर 13 का रहने वाला विजय गोराई उर्फ मंझला (26), और मानगो पंजाबी लाइन का रहने वाला राहुल तंतुबाई उर्फ पेलू (22) शामिल हैं।

डीएसपी हेडक्वाटर वन, भोला प्रसाद सिंह ने बताया कि 28 मई की संध्या वरीय पदाधिकारी ने मानगो थाना क्षेत्र के मछली मार्केट के पास तीन व्यक्तियों द्वारा ब्राउन शुगर की खरीद-ब्रिकी की सूचना मानगो पुलिस को दी थी। इस सूचना पर मानगो पुलिस ने गश्ती पदाधिकारी और टाइगर मोबाइल जवानों के सहयोग से एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की।

कार्रवाई के दौरान डीएसपी हेडक्वाटर वन के भोला प्रसाद सिंह ने तीन व्यक्तियों को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के क्रम में उनके पास से 38 पुड़िया ब्राउन शुगर और 3190 रुपये नकद बरामद किए गए। बरामद ब्राउन शुगर का वजन लगभग 32.4 ग्राम है।

तीनों गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। विशेष रूप से, जितेंद्र प्रसाद गुप्ता उर्फ जीतू फरवरी में जेल से छूटकर बाहर आया था और उसे ब्राउन शुगर की ब्रिकी के मामले में फिर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में नशे के व्यापार पर बड़ा अंकुश लगने की उम्मीद है और स्थानीय जनता ने पुलिस की इस सफलता की सराहना की है।

Related Posts