Crime

लखाईडीह आश्रम टोला में धारदार हथियार से दोदनो सबर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित डुमरिया थाना अंतर्गत लखाईडीह आश्रम टोला निवासी दोदनो सबर (47 वर्ष) की हत्या गुरुवार शाम को धारदार हथियार से कर दी गई। हत्या के आरोपी लखाईडीह टोला हाथियाबेड़ा निवासी चोधरा बांडरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को मृत दोदनो सबर के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पत्नी कुनी सबर ने बताया कि गुरुवार शाम को दोनों पति-पत्नी जंगल लकड़ी चुनने गए थे। इस दौरान आरोपी चोधरा बांडरा ने जंगल में ही दोदनो सबर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपी ने दोदनो की गर्दन पर कई बार वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद कुनी सबर ने मौके से भागकर ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी चोधरा बांडरा ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वह दोदनो सबर की पत्नी कुनी सबर से शादी करना चाहता था और इसी कारण उसने हत्या को अंजाम दिया।

 

ग्रामीणों के मुताबिक, आरोपी का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। डुमरिया थाना प्रभारी सुगना मुंडा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और जांच-पड़ताल के बाद ही घटना के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

Related Posts