Crime

जमशेदपुर: भोलू कुम्हार हत्याकांड में दो अपराधी गिरफ्तार, देशी कट्टा और जिंदा गोलियां बरामद

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के कदमा बाजार में भोलू कुम्हार उर्फ तारणी कुम्हार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना के आरआईटी विद्युतनगर निवासी राहुल पंडित और जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी प्रशांत कुमार कापड़ी उर्फ बिट्टू कापड़ी शामिल हैं। बिट्टू कापड़ी के खिलाफ पहले से छह आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है।

पुलिस ने इनके कब्जे से एक देशी कट्टा और तीन जिंदा गोलियां बरामद की हैं। ये हथियार बिट्टू कापड़ी के वाशिंग सेंटर की झोपड़ी से बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और इस हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में जुटी है।

इस गिरफ्तारी से पुलिस को उम्मीद है कि हत्याकांड के पीछे के मकसद और अन्य संदिग्धों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं। पुलिस ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा और जमशेदपुर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Related Posts