Crime

Breaking news jamshedpur:तिलक पुस्तकालय के पास यूथ कांग्रेस नेता पर फायरिंग का प्रयास, पुलिस ने पिस्टल जब्त की**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

 

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत तिलक पुस्तकालय के पास सोमवार को यूथ कांग्रेस नेता नौशाद पर 10 से 15 की संख्या में युवकों ने पिस्टल तानकर फायरिंग का प्रयास किया। स्थानीय लोगों के विरोध के बाद सभी युवक भागने में सफल हो गए। हालांकि, इस दौरान एक युवक की पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हथियार को जब्त कर लिया।

नौशाद ने बताया कि तिलक पुस्तकालय के पास 8 से 10 युवक फल विक्रेताओं को धमका रहे थे। इसका विरोध करने पर उनमें से तीन-चार युवकों ने पिस्टल निकालकर तान दी। स्थानीय लोगों ने सभी को घेर लिया, जिसके बाद सभी युवक मौके से फरार हो गए, परंतु एक युवक का पिस्टल मौके पर गिर गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ भी लिया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंचकर पिस्टल को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा।

Related Posts