Crime

जमीन विवाद में मारपीट, मामला शांत कराने पहुंची पुलिस पर हमला, एएसआई घायल..

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखण्ड :धनबाद जिला में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी और डंडे चले। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस टीम भी एक पक्ष के गुस्से का शिकार हो गयी। उनके द्वारा एक एएसआई के सिर पर लाठी से वार कर दिया गया।जिसमें उस एएसआई का सिर फट गया है। एएसआई का इलाज अस्पताल में चल रहा है।इस मारपीट के विवाद के दूसरे पक्ष ने पुलिस पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है।इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

जिला के महूदा थाना क्षेत्र अंतर्गत मछियारा राधानगर में जमीन विवाद में दो पक्ष में हिंसक झड़प की घटना घटी है।सोमवार को एक पक्ष जेसीबी मशीन लेकर जमीन पर काम करवा रहा था। दूसरा पक्ष उसे रोकने के लिए पहुंच गया। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों गुट में जमकर मारपीट हो गई,दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले।इस हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को समझाने का प्रयास किया।

इसी दौरान एक पक्ष के लोग ने एएसआई महेंद्र राम के सिर पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे एएसआई का सिर फट गया। पुलिस ने मौके से दो लोगो को हिरासत में लेकर थाना आ गई। वहीं घायल एएसआई को इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाघमारा भेज दिया गया।

वहीं जमीन विवाद के एक पक्ष ने महुदा एएसआई महेंद्र राम पर लाठी से मारकर घायल करने का आरोप लगाया है। एक पक्ष घायल जमीन विवाद को लेकर धनबाद समाहरणालय पहुंच गया। समाहरणालय में उन्होंने अधिकारियों को पुलिस द्वारा मारने की बात बताई और अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

Related Posts