Politics

किरीबुरू मे विजय जुलूस निकाली गई

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:सिंहभूम संसदीय सीट से मतगणना में इंडिया गठबंधन की झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के जीत से
किरीबुरू – मेघाहातुबुरु में कार्यकर्ता
काफी उत्साहित एवं हर्षित दिख रहें है ।झारखण्ड माइंस मजदूर यूनियन किरीबुरू मेघाहातुबुरु सह समाजसेवी महासचिव बीरसिंह मुण्डा एवं (मुखिया)
ग्राम पंचायत मेघाहातुबुरु (उत्तरी) की लिपी मुंडा ने वोटरों को जोबा माझी के प्रति मतदान के लिए बधाई दी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस और झामुमो के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक खुश हैं । उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता से मिले रुझान के अनुसार झारखंड में भी महागठबंधन की जीत हुई है. सिंहभूम संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी की जीत सुनिश्चित थी।बरहाल किरीबुरू मे विजय जुलूस निकला गया एवं एक दूसरे को बधाई दी गई ।

वरीय नेता जगत माझी ने तहे दिल से मतदाताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

सिंहभूम संसदीय सीट पर 13 मई को हुये मतदान के परिणाम स्वरूप सारंडा, कोल्हान एवं पोड़ाहाट जंगल एवं ग्रामीण क्षेत्रों के वोटरों को प्रत्यासी जोबा माझी के जीत पर वरीय नेता जगत माझी ने तहे दिल से बधाई दी है। उन्होने कहा कि
चुनाव में इस बार वोटरों में झामुमों के प्रति काफी
उत्साह था । बरहाल अगर देखा जाए तो पश्चिम सिंहभूम में आदिवासियों की संख्या अत्यधिक है ।।परिणाम स्वरूप क्षेत्र के आदिवासी सिर्फ झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के निशान, सिर्फ तीर धनुष को पहचान कर वोट दिए है। क्षेत्र के प्रतिनिधि सह वरीय नेता जगत मांझी के अनुसार लोगों ने अपने स्वेच्छा के अनुसार अपने प्रत्याशी को चुना है ।उन्होंने तहे दिल से मतदाताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है ।

Related Posts