Crime

माइक्रो फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पलामू जिले में बीती रात एक दर्दनाक और सनसनीखेज घटना घटी, जिसमें ग्राम कचनपुर पिछूलिया निवासी प्रियरंजन कुमार (पिता युगेश राम) की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना रात के लगभग 9 बजे घटी। प्रियरंजन कुमार माइक्रो फाइनेंस कंपनी आईआईएफएल में रिकवरी एजेंट के रूप में काम करते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रियरंजन कुमार देहात से पैसा वसूली कर अपने ब्रांच सतबरवा जा रहे थे, तभी पोची सतबरवा के पास अज्ञात हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी। गोली लगने से प्रियरंजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की और सभी संभावित सुरागों की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह पता चला है कि यह हत्या लूटपाट के इरादे से की गई हो सकती है।

प्रियरंजन कुमार की हत्या ने क्षेत्र में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया है। स्थानीय लोग इस घटना से स्तब्ध हैं और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि वे जल्द ही इस मामले में दोषियों को पकड़कर न्याय दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

इस घटना ने माइक्रो फाइनेंस कंपनियों के फील्ड एजेंटों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रियरंजन कुमार की हत्या से उनके परिवार में शोक का माहौल है और पूरे क्षेत्र में संवेदना की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकी जा सके।

Related Posts