National

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों की बस की फायरिंग,खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

न्यूज़ लहर संवाददाता
जम्मू-कश्मीर: रियासी जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिर गई। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, संदिग्ध आतंकियों ने बस पर गोलीबारी की थी, जिसके बाद यह दुर्घटना घटी। बताया जा रहा है कि यह बस शिवखोड़ी मंदिर की ओर जा रही थी।

इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल हैं। रियासी के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर विशेष महाजन ने घटना की पुष्टि की है और बताया कि बस के खाई में गिरने के कारण यह दुखद हादसा हुआ। अधिकारियों के अनुसार, संदिग्ध आतंकियों ने पोनी इलाके के तेरीयथ गांव में बस पर हमला किया था।

घटना की जानकारी मिलते ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बल की टीम तुरंत मौके पर भेजी गई। घटनास्थल से मिले वीडियो में देखा जा सकता है कि बस सड़क से कई फुट नीचे खाई में गिरी हुई है और वहां लोगों की भीड़ जुटी हुई है। खाई में गिरने के बाद बस में सवार तीर्थयात्री बड़े-बड़े पत्थरों पर गिर गए।

यह हादसा तीर्थयात्रियों के लिए गहरा आघात है। बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया है और घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि घटना की विस्तृत जांच की जा रही है और संदिग्ध आतंकियों की तलाश की जा रही है।

Related Posts