Crime

साकची पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

न्यूज़ लहर संवाददाता
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर के साकची पुलिस को बाइक चोरी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। साकची पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में आदित्यपुर का दुर्गा महतो (26), चक्रधरपुर का प्रदीप महतो (33), और नीमडीह का भजोहरि महतो शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से कुल 12 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

बाइक चोरी मामले का खुलासा करते हुए साकची थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर एमजीएम अस्पताल की पार्किंग से दुर्गा महतो और प्रदीप महतो को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने भजोहरि महतो का भी इस कांड में शामिल होने की जानकारी दी। दोनों ने बताया कि वे आदित्यपुर, बिष्टुपुर, साकची, और सोनारी क्षेत्रों में घूम-घूमकर बाइक चोरी करते थे। चोरी की गई बाइकों को पहले कुछ दिन घर पर रखा जाता था और फिर उन्हें नीमडीह के भजोहरि महतो को बेच दिया जाता था, जो आगे उन्हें पश्चिम बंगाल और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बेच देता था।

उनकी निशानदेही पर दुर्गा महतो के घर से 6 मोटरसाइकिल, प्रदीप महतो के घर से 3 मोटरसाइकिल, और भजोहरि महतो के घर से 2 मोटरसाइकिल बरामद की गईं। इन सभी को फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Related Posts