Crime

NH-33 पर भीषण सड़क दुर्घटना: रोड रोलर से टकराई कार, एक युवक की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड:सरायकेला खरसावां जिला के चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-33 रामगढ़ में सड़क निर्माण में लगे रोड रोलर को कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि कार में सवार अन्य 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

दुर्घटना के बाद सड़क पर पड़े घायल युवक

 

घटनाक्रम के अनुसार NH-33 रामगढ़ में NHAI द्वारा सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा था। अंधेरे में रोड रोलर सड़क निर्माण कार्य में लगा था, तभी जमशेदपुर से रांची की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार की रोड रोलर से जबरदस्त टक्कर हो गई। अत्यधिक तेज गति से टक्कर होने के चलते कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सभी घायलों को चांडिल पुलिस ने एंबुलेंस से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। इधर, घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बताया कि NHAI रात के अंधेरे में काम करवा रहा था, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई है। स्थानीय निवासियों के अनुसार, इससे पूर्व भी सड़क निर्माण को लेकर आधा दर्जन मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना की चपेट में आ चुके हैं।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि निर्माण कार्य के दौरान उचित सुरक्षा उपायों का पालन नहीं किया जा रहा है, जिसके चलते इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने मांग की है कि रात में निर्माण कार्य बंद किया जाए और दिन में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।

Related Posts