Crime

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमला: 10 हिन्दू तीर्थयात्रियों की हत्या पर देशभर में आक्रोश, जमशेदपुर में बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान का पुतला**

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला स्थित जमशेदपुर में जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिन्दू श्रद्धालुओं पर माता वैष्णो देवी कटरा से शिव खोडी दर्शन को जाते समय 9 जून को इस्लामिक जेहादी पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों ने घात लगाकर शिव खोडी के निकट बस के ऊपर अंधाधुंध गोलीबारी कर बस चालक सहित 10 तीर्थ यात्रियों की निर्मम हत्या कर दी, जिससे देशभर में भारी आक्रोश व्याप्त है।

इस घटना के विरोध में बजरंग दल द्वारा सम्पूर्ण देशभर में जिला केन्द्रों पर – आतंकवादी हमले में मारे गए हिन्दू तीर्थयात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए – पाकिस्तान पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवाद का पुतला फूंका गया। जमशेदपुर में बजरंग दल महानगर के नेतृत्व में साकची गोलचक्कर पर पाकिस्तान सरकार का पुतला फूंका गया।

इस अवसर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार से इस हमले का बदला लेने की मांग की और बताया कि वे इस तरह के कायरतापूर्ण हमलों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने घोषणा की कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी बजरंग दल जमशेदपुर 7 अगस्त को 30 सदस्यीय टीम के साथ बूढ़ा अमरनाथ तथा वैष्णो देवी यात्रा के लिए जमशेदपुर से रवाना होगी। विरोध प्रदर्शन में प्रांत, विभाग और महानगर, प्रखंड के अधिकारीगण शामिल रहे।

Related Posts