Regional

जब तक क्षेत्र के ग्रामीण आदिवासी सुखी संपन्न एवं समस्याओं से मुक्त नहीं होंगे, तब तक राज्य के विकास की कल्पना नहीं की जा सकती है -तबारक खान

 

न्यूज़ लहर संवाददाता

झारखंड: पश्चिम सिंहभूम जिला में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं की आकस्मिक बैठक गुवा बाजार मे झामुमों जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र वरीय नेता मो तबारक खान की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
आहूत बैठक में वर्तमान सांसद जोबा माझी की जीत के प्रति प्रतिक्रिया एव मेहनत के साथ -साथ मतदाताओं के प्रति . एक सच्ची भावना जगाने वाले कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को तहे दिल से धन्यवाद दिया गया। सहयोग देने वाले कार्यकर्ताओ को मोहम्मद तबारक खान ने बधाई दी ।
उन्होंने बताया कि वर्तमान में झारखंड मुक्ति मोर्चा के सांसद जोबा मांझी से क्षेत्र के लोगोंको बहुत सारी उम्मीदें हैं । इसके लिए क्षेत्र के विकास के लिए अग्रणी रूप से सभी को कंधे से कंधे मिलाकर काम करना है ।मोहम्मद तबारक खान ने .बताया कि सांसद ने चुनावी दौरे के क्रम में पश्चिम सिंहभूम क्षेत्र के बंद माइंसों को खोले जाने तथा बेरोजगारों को रोजगार देने की घोषणा की थी । इस घोषणा के अनुरूप क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार देने एवं उन्हें संपन्न करने के लिए झामुमो कार्य करेगी ।
मोहम्मद तबारक खान ने कहा कि जब तक क्षेत्र के ग्रामीण आदिवासी सुखी संपन्न एवं समस्याओं से मुक्त नहीं होंगे तब तक राज्य के विकास की कल्पना नहीं की जा सकती है।इस अवसर पर शाहिद देवेंद्र मांझी को भी याद कर उन्हें नमन किया गया ।मोहम्मद तबारक ने घोषणा की आगामी माह ठाकुर गांव में बड़े पैमाने पर विजय उत्सव सांसद जोबा माझी अध्यक्षता ग्रामीणो के साथ मनाई जाएगी ।
इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है ।जन मानस में तैयारी चल रही है । मौके पर सलाई गाँव के जीतमोतई सिद्धू कृष्णा, मनोहरपुर के बामिया मामी, बोडता के बुधराम पूर्ति, गुवा के पूर्व मुखिया कपिलेश्वर दोगो, दिरीबुरी गाँव के मुखिया गंगाधर चतोबा, बड़ाजामदा के दुर्गा देवगम, अंगरिया के मोरोंगसिंह टॉटिवा के मागता सुरीन, पेचा
बुधराम तुबीद पोखरी बुरु सुरेश चन्द्र चाँपिया के अन्य कई शामिल दिखे । मो तबारक ने कहा कि क्षेत्र में झामुमो पार्टी के लोग रहेंगे।

Related Posts